Friday, February 22, 2013

"Hum Ko To Apno Ne Luta Gairo Me Kaha Dum Tha

"Hum Ko To Apno Ne Luta Gairo Me Kaha Dum Tha
Meri Haddi Bhi Tuti Waha Jahaa Hospital Band Tha.
Mujhe Vo Ambulance Mili Jisme Petrol Kam Tha.
Muje Rikshe Me Bithaya Gaya Kyoki Kiraya Kam Tha.
Mujhe DOCTOR Ne Uthaya Nurse Me Kaha Dum Tha.
Mujhe Us Bed Par Litaya Jiske Niche Bomb Tha.
Mujhe Bomb Ne Udaya Goli Me Kaha Dum Tha.
Mujhe Sadak Par Hi Dafnaya Kyoki Kabristaan Me Bhi Function Tha.


nonveg sms, dirty sms, naughty sms, nonveg hindi sms, dirty hindi sms, naughty hindi sms, nv sms, hindi dirty sms, hindi comedy sms, hindi non veg jokes, nonveg sms Non veg sms sexy sms adult indian sms  Hindi non veg adult sMS  dirty joke Non Veg SMS In Hindi Non Veg Funny Jokes Non Veg Jokes Non VegJokes In Hindi Non Veg Shayari Non Veg SMS In Hindi 140 Words,Hindi Non ...

No comments:

Post a Comment